हजारों की भीड़ में बाहुबली फेम प्रभास के थप्पड़ मारकर भागी लड़की, वायरल वीडियो देखकर दंग रह जायेंगे

1
43

फिल्म बाहुबली से लड़कियों के दिल की धड़कन बन जाने वाले प्रभास की अपकमिंग फिल्म शाहो के रिलीज होने का इतंजार बढ़ गया है, हालांकि प्रभाव की इस फिल्म की शूटिंग अभी थोड़ी बाकी है. जिसकी शूटिंग के लिए वो लॉस एंजलिस पहुंचे थे. आप यकीन नहीं करेंगे कि प्रभास की एक फैन ने हदे ही पार कर दी. उस वक्त प्रभाव के चेहरे की हंसी ही गायब हो गई जब उनकी एक फैन उन्हें एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारकर चली गईं, अब बाहुबली भी कहां पीछे हटने वाले…प्रभास ने भी उस लड़की को ऐसा सबक सिखाया कि जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे.

प्रभास की फैन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया जा रहा है कि प्रभास की फैन उन्हें देखकर बहुत ज्यादा उत्साहित हो जाती है. इतनी कि वो भीड़ में से निकलकर उनके साथ फोटो खिंचवाने लगती है और हैरानी तो तब हुई जब उसने खुशी के मारे प्रभास के गालों पर थप्पड़ ही जड़ दिया.

हालांकि फैन ने ये थप्पड़ प्यार से ही मारा था, लेकिन फैन का एक्साइटमेंट की तो दाद देनी पड़ेगी. थप्पड़ मारने के बाद लड़की हंसते और कूदते हुए दूसरी तरफ चली जाती है जहां उसे देखकर सभी लोग हंसने लगते हैं. अब प्रभास तो शर्मा ही जाते हैं. वो भी अपने गाल को छूते हैं और लड़की तरफ देखकर हंसने लगते हैं. उसके बाद दूसरे फैन के साथ फोटो क्लिक करवाने लगते हैं. अब कुछ भी हुआ लेकिन प्रभास का चेहरा उस समय देखने लायक था.

 

ऐसा नहीं है कि प्रभास उसी समय ही शर्माये हो वो जब भी किसी महिला फैन को देखते हैं तो शर्मा जाते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया था उन्होंने कहा था कि महिला फैन तो हमे दूर से ही प्यार करें तो ज्यादा अच्छा रहता है क्योंकि मुझे शर्म आ जाती है.

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY